Friday, February 2, 2024

जिओ फोन 2 कीपैड कितने का है?

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों लॉन्च हो चुका है Jio Prima Keypad Phone जो आपको Amazon पर 2600 रूपया में मिलेगा लेकिन आप इसे 2300 रुपया में खरीद सकते हैं । ये फोन मार्केट में कम आया है लेकिन आप Amazon और Flipkart पर बहुत ही आसानी से खरीद सकते हैं । 

जिओ फोन 2 कीपैड कितने का है?

लेकिन अगर आप Old Jio Keypad Phone का यूज किया होगा या फ़िर उस मोबाइल को आप ने देखा होगा तो आप जानते हैं कि उस मोबाइल में You tube , Facebook , Twitter , Telegram , WhatsApp जेसे सभी ऐप चलते थे । 


उसी तरह से आप Jio Prima Keypad Phone में Internet यूज कर सकते थे यानि कि आप सभी Sosial midea App को आप इस ऐप में यूज कर सकते हैं । पहले की तरह काफ़ी अच्छा मोबाइल है । 


सो आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप Jio Prima Keypad Phone को किस प्रकार से खरीद सकते हैं साथ ही Jio Prima Keypad Phone का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान क्या है इसके बारे में भी आपको बताएंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


जिओ फोन 2 कीपैड कितने का है? 

Jio Prima Keypad Phone आपको Amazon पर मिल जाता है । आपको amazon पर जाना है । ओर Jio prima phone search करना है आपको 1 Mobile का 2 Price देखने को मिलेगा । जेसे New Mobile का प्राइस 2599 रूपया है तो वही पर 7 दिन तक यूज किया गया मोबाइल का प्राइस 2380 रुपया है । 

जिओ फोन 2 कीपैड कितने का है?

आप इस मोबाइल के वारेंटी को देख सकते हैं साथ ही मोबाइल पसंद आ जाएं तो आप बुक कर सकते हैं और किसी भी प्रकार के कोई खराबी मिल जाता है तो आप उसे 7 दिन के अंदर Return भी कर सकते हैं । 


Jio Prima Keypad Phone ka sabse sasta recharge plan ? 

Jio Prima Keypad Phone 75 Ruppess Recharge Plan में आपको Pack Validity 23 दिन के लिए मिलेगा । Total Data 2.5 GB Day , Data at High Speed 100MB , Voice Call Unlimited और 50 Sms रोजाना । 


Jio Prima phone ₹ 91 Rupya recharge plan ? 

₹ 91 Rupee Recharge plan में आपको Total 3 GB Data मिलेगा । Data Speed 100 MB Day , Unlimited Calling और 50 Sms के साथ इस Plan के Validity 28 दिन तक की होगी । 


₹ 125 Jio Prima phone Recharge Validity ? 

₹125 Ruppes के Recharge Plan में आप को Total 11.5 GB Data मिलेगा । 0.5 GB Data रोजाना मिलेगा । Unlimited Calling के साथ 300 Sms रहेगा और इस Plan की Validity 23 दिन तक के लिए रहेगा । 


₹ 152 Recharge Plan 

152 रुपए के रिचार्ज प्लान में आपको Total Data 11.5 GB मिलेगा जिसमे 0.5 GB Data रोजाना मिलेगा साथ ही Unlimited Calling और 300 Sms आप भेज सकते हैं इस Plan के Validity 28 दिनों के लिए है । 


₹ 186 Recharge Plan 

186 रुपए का रिचार्ज प्लान में टोटल डाटा 28 GB का मिलेगा जिसमे आपको Per Day 1 Gb Data दिया जाएगा । साथ ही Unlimited Calling के साथ 100 Sms Per Day आप कर सकते हैं और इस Plan की Validity 28 दिनों तक की होगी । 


₹ 223 Recharge Plan 

223 रुपए के रिचार्ज प्लान में आपको  टोटल 56 GB Data मिलता है जिसके लिए आपको Per Day 2 GB Data रोजाना दिया जाएगा । Unlimited Calling और 300 Sms के साथ इस Plan की Validity 28 दिनों की होगी । 


₹ 895 Recharge Plan 

895 रुपए के रिचार्ज प्लान में आपको 1 साल के लिए Unlimited Calling दिया जाता है और 24 GB Data दिया जाता है जिसमे आपको 2 GB Month के लिए मिलेगा । ओर 50 Sms Month के लिए मिलेगा इस Plan का Validity 12 Month की होती है । 


दोस्तों यहीं रीचार्ज प्लान आप Jio के पुराने मोबाइल में करवा सकते हैं और न्यू मोबाइल में भी करवा सकते हैं । ये रिचार्ज प्लान दोनों ही Jio Prima Keypad Phone के लिए है । 


तो जो लोग Jio के Keypad Phone यूज कर रहे थे वो अब आप लोग Jio Prima Phone को यूज कर सकते हैं । कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में बताएं । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,



No comments:
Write comment