Tuesday, February 6, 2024

सबसे सस्ता 5G मोबाइल

By:   Last Updated: in: ,

  

दोस्तों सबसे सस्ता Mobile और वो भी 5G तो ऐसे में आपको Company का Smartphone नही मिलेगा यानी कि Samsung Galaxy और One Plus के साथ Iphone जेसे Phone कम दामों में आपकों नही मिलेगा । 

सबसे सस्ता 5G मोबाइल

वैसे अगर आप 10,000 हज़ार तक का Mobile लेना चाहते हैं तो Redmi , Real Me , Poco जेसे बहुत सारे Smartphone मिल जायेगा जो 5G Support के साथ सबसे अच्छा फोन रहेगा । 


फोन के प्राइस कम होने का मतलब यह नहीं होता है कि मोबाइल खराब हो बल्की Phone का प्राइस इस लिए कम होता है ताकी उस Mobile का मार्केट हो और लोग उस फोन को ज्यादा से ज्यादा लोग खरीदे । 


आज हम आपको Motorola के आने वाले 10,000 के अंदर में 5G Smartphone के बारे मै बताएंगे साथ ही Motorola Phone के बारे मै पुरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


सबसे सस्ता 5G मोबाइल

2023 में Motorola का Phone सबसे ज्यादा लॉन्च किया गया था और उन सभी Phone Price के हिसाब से बहुत ही बढ़िया थे । लेकिन 2024 में फिर से Motorola ने Phone लॉन्च किया है जिसका नाम Moto G 34 5G है । 


Read more - 6000 तक का Samsung 5G mobile ? 


Powerfull Snapdragon processor है Latest Android 14 भी है 13 5G Bands साथ ही Dolby Atmos Stereo Speakers भी है और इन सभी चीज़ आपको 10000 हज़ार रूपए में मिल रहे हैं । 


MotoG 345G Info Details ? 

  1. Moto G 34 5G Phone आपको 3 Color में मिलेगा । 


  1. 6.5” HD + LCD PANEL है और 120Hz Refresh Rate Ponda Glass Protection 240Hz TSR , 580 Nits Peak Brightness शामिल हैं । 


  1. साथ ही ये Phone Full HD + Display नही है बल्कि HD Plus Display है । 


  1. ये Phone में आपको 2 Ram मिलेगा 4GB और 8GB साथ ही 128GB Storage मिलेगा लेकिन आपको Storage बढ़ाना है तो आप Expandable UP To 1TB SD Card डाल कर बढ़ा सकते है । 


  1. MOTO G में 50MP Double Camera Setup हैं । साथ ही Quad Pixel Camera और Front में 16MP Selfie Camera भी मिल जाता है । 


  1. इस Phone का Antutu Scroe 351983 लाख है जिसके कारण ये Fastest प्रोसेसर बोला जाता है । 


  1. ये Phone Gaming के लिए Best हैं अगर आप ज्यादा Game खेलते हैं तो फिर आप इस Moto G Phone को ले सकते हैं । 


  1. इस Phone में आपको 50000 mAh Battery मिल जाता है और 20W का Fast Charger जिसके कारण इस फोन के battery Backup आपकों काफी अच्छे मिल जायेगा । 


  1. इस Phone में 13 5G BANDS और GOOGLE DIALOR के साथ Android 14 भी मिल जाता है । और 3 Years Security भी दिया जाता है। 


  1. इसके अलावा Motorola Smartphone में जितने भी System है वो सब आपको इसमें देखने को मिल जायेगा । 


Moto G 34 5G With Motorola में Fingerprint , Face Lock जेसे सारे सुविधा उपलब्ध कराया है इसके अलावा एक तरह से देखा जाए तो ये Phone Latest Android Phone है जो बहुत ही बढ़िया है । 


निष्कर्ष 

दोस्तो ये Phone के Price 9,999 है और इस Price के अनुसार से ये Phone में मिलने वाले सभी फीचर काफ़ी ज्यादा अच्छा है ये सब फीचर आपको 20 हज़ार के ऊपर वाले फ़ोन में देखने को मिलता है । 


लेकिन Motorola अपने मार्केट को पकड़ने के लिए लोगों को कम कीमतों में सबसे ज्यादा अच्छा Mobile दे रहे हैं ताकी इस Compnay के Mobile ज्यादा से ज्यादा Sell हो । 


आपकों इस Phone के बारे कैसा लगा कॉमेंट बॉक्स में बताएं साथ ही आपको किस तरह के मोबाइल लेना है और किस तरह के फोन पसंद है ये भी आप कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment