Tuesday, February 6, 2024

Samsung Galaxy S24 Ultra first look

  

Samsung Galaxy S24 Ultra Market में लॉन्च हो गया है Samsung ने 3 Phone लॉन्च किया है S24 Series में । Samsung Galaxy S24 , Samsung galaxy S24 Plus , साथ ही Samsung galaxy S24 Ultra 

Samsung Galaxy S24 Ultra first look

Samsung Galaxy S24 Ultra अब तक One Plus , iPhone और अब तक सबसे Best Phone है और इसका लुक के साथ ही इस Phone में AI Support दिया गया है सब कुछ AI करेगा आपको कुछ करने के जरूरत नहीं है । हम आपको इस Phone के बारे मै पूरी तरह बताएंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Samsung Galaxy S24 Ultra first look

Samsung Galaxy S24 Ultra , Samsung galaxy S23 Ultra के जैसा ही आपको दिखाई देता है और उसी प्रकार से आपको यूज करने होते हैं । लेकिन इस फ़ोन के अंदर में जो दिया गया है वो इस Phone को महंगा और अच्छा लगता है । 


Read more - Samsung galaxy S24 ultra Price ? 


=QHD+120z RR 

=Dynamic Amoled Display 


Samsung Galaxy S24 Ultra के Display में हल्का सा Changes किया गया है इस Phone का Display Flat Screen है Samsung galaxy S23 Ultra में Cub Display था जो बहुत से लोगो को ज्यादा पसंद आया था । लेकिन Cub Display और Flat Screen इन दोनों का अपने - अपने फायदा और नुकसान है । 


Samsung Galaxy S24 Ultra Brightness ? 

Samsung Galaxy S24 Ultra में 2600 Nits Peak Brightness है Display काफी Brightness है साथ ही इसके Display में सबसे हट कर बनाया है जिसमें Gorilla glass Armor ये Gorilla Glass का अब तक का सबसे ज्यादा अच्छा screen है । 


Read more - Real me Gt5 Pro Price In India ? 


ये Phone का Glass 4×More Scratch Resistant है Anti Reflective है और Mode Durbal है । इस Phone में Samsung Galaxy S23 Ultra के मुलबाले काफ़ी Changes किया गया है । 


SAMSUNG GALAXY S24 ULTRA Camera ? 

Samsung Galaxy S24 Ultra में 200MP Quad Pixel Camera यूज किया गया है इसका सेंसर थोडा सा बड़ा है । MAIN CAMERA 200MP , 12MP Ultrawide Camera , 50MP 5×Optical Zoom Camera , साथ ही 10MP 1×Optical Zoom Camera , 10MP 3×Optical Zoom Camera 


इस Phone में आपको 5 Back Side Camera दिया गया है और सभी Camera का अपना अलग - अलग यूज है साथ ही ये सभी Camera काम करता है जैसा कि मैने आपको ऊपर में बता दिया हूं । 


साथ ही Front में 12MP Selfie Rear Camera हैं साथ ही इस Phone के Camera Teliphone Lance भी मिल जाता है जिस से आप Camera Image को AI में बदल देता है । 


Samsung Galaxy S24 Ultra Details ? 

Samsung Galaxy S24 Ultra में Snapdragon 8 Gen 3 है 4 Galaxy साथ ही अब तक का सबसे Fastest Snapdragon Proceccer है आप बहुत ही ज्यादा Game खेलते हो और उसके हिट को कंट्रोल करने के लिए 9.2 % Vapour Googling Chamber भी यूज किया गया है। 


5000 mAH Battery Back-up के बारे मै आपको अलग से बताएंगे । ये फ़ोन आपको 3 Stroge में मिल जाता है 256GB , 512 GB , 1Tb साथ ही इसके Starting Price ₹ 1,29,999 हैं । 


Samsung Galaxy S24 Ultra में आपको 7 साल का OIS Update और 7 साल तक Security Update मिलेगा । जो बहुत ही अच्छा है । 


Samsung Galaxy AI 

Samsung Galaxy S24 Ultra में Live Call Transcribe है मतलब अगर आप किसी से बात कर रहे हो Amrica में आपके कोई रहते हैं आपको उसके भाषा समझ में नही आते हैं । तो आप Live Call Transcribe का यूज कर सकते हैं । 


जिस से आप को Hindi language में या फ़िर English Language में Convert कर दे देता है । साथ ही आप किसी के फोटो को लेते हो और उसमे Object है कहा मिलता है कितने में मिलता है ये सब आप अपने Mobile से ही पता कर सकते हैं । 


निष्कर्ष 

Samsung Galaxy S24 Ultra आपको 2037 या फ़िर 2040 में मिलने वाले सुवीधा को ये अभि ही आपको दे रहा है ये Phone Advance Future Smartphone है जो आपको आज से कई साल आगे के Technology को यूज करने का मोका दे रहा है । 


Samsung Galaxy S24 Ultra Phone का सबसे खाश है Galaxy AI जो इस Phone को Advance Lewal का Smartphone बनाता है इस Phone में ऐसे कई सारे ऑप्शन दिया गया है जिसे Article में बताया नही जा सकता है । 


अगर आप इस फोन को लेना चाहते हैं तो बिलकुल ले सकते हैं क्योंकि ये फोन को आपको स्वर्ग जैसा फिल देता है कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment