Tuesday, January 23, 2024

वनप्लस 12 का प्राइस कितना है?

By:   Last Updated: in: ,

 

One Plus 12 5G India में लॉन्च हो चुका है और इस Phone का लुक बहुत ही ज्यादा सॉलिट है । तो हम आप सभी लोगो को One Plus 12 5G Phone के बारे मै पुरी जानकारी देंगे साथ ही इसका प्राइस कितना है ये भी आप सभी लोगो को बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 

वनप्लस 12 का प्राइस कितना है?

OnePlus 12 price in India

One Plus 12 5G के Smartphone के Display 6.52” Inch Amoled Display High Refresh Rate के साथ लास्ट वाले फ़ोन के मुकाबले इस Phone के Display को बढ़ा दिया गया है । 


साथ ही इस Phone में आपको 2K Display देखने को मिलेगा । और 4500 NITS Peak Brightness होगी । ये Phone में अब तक के Hight Peak Brightness हैं । इसके अलावा इस बार Display में अपग्रेड कर दिया गया है । 


Read more - Samsung Galaxy S24 Ultra ? 


One Plus 12 5G Smartphone में आपको Triple Camera देखने को मिलेगा वो भी जबरदस्त हार्डवेयर के साथ । और इस फ़ोन में आपको बहुत सारे फिचर भी मिल जाता है । 


One Plus 12 5G Phone Details ? 

One Plus 12 5G Phone में 50MP का Main Camera है Sony LYT - 808 सैंसर के साथ । 48MP का Ultrawide Camera है और 64MP 3×Telephoto Camera Lens होगा साथ ही 32MP Selfie Camera आपको मिल जाता है । 

वनप्लस 12 का प्राइस कितना है?

OIS + EIS दोनों का सपोर्ट मिलता है पहले के One Plus Phone के मुकाबले इस Phone में Upgrade देखने को मिल रहा है चाहें वो कैमेरा हो या फिर सैंसर । पहले के One Plus के कैमेरा को बढ़ाकर 64MP Telephoto Camera कर दिया गया है । 


Performance में Snapdragon 8 Gen 3 इस Phone में मिल जाता है जिस से आप कोई भी Gaming करते हैं तो कोई दिक्कत नही होंगे । इस बार आपको One Plus 12 में Trinity Engine देखने को मिलता है । Trinity Engine Phone के Hardware को Upgrade कर देता है जिस से आपको Best Gaming करते को मिले । 


One Plus 12 5G Advance Features ? 

One Plus 12 में आपको Latest LPDDR5X Ram मिल जाता है साथ ही UFS4.0 Storage देखने को मिल जायेगा । यानी इस Phone के Ram 12 GB से Start है । 


इस Phone के Battery आपकों 5400 mAH का Battery दिया गया है और 100W Superfast Charger के साथ । और 50W का वेयरल्स चार्जर के साथ यानी अब आप लोग वायरलैस चार्जर से अपने फ़ोन को चार्ज कर सकते हैं । 


Software में आपको OXYGEN OS 14 मिलता है जो Android 14 पर बेस होगा । इसके साथ आपकों 4Years OS Update मिलेगा यानी One Plus 18 तक आपको Update मिलेगा । 


OnePlus 12 5G price

One Plus 12 5G Phone के Price लगभग 70,000 हज़ार के आसपास हो सकता है Mobile के अनुसार से ये Phone का Price अच्छा है । इस Phone का Price आप Internet पर प्राप्त कर सकते हैं । इस Phone के बारे मै आपको हमारे ब्लॉग पर काफ़ी आर्टिकल मिल जायेगा जिसे आप पढ़ सकते हैं । 


निष्कर्ष 

दोस्तों One Plus 11 Phone के मुकाबले One Plus 12 5G Smartphone में काफी बदलाव किया है साथ ही उस Phone के मुकाबले इस में Advance Future आपकों मिल जाता है । यहीं वजह है कि इस Phone के Price उस Phone के मुकाबले ज्यादा होगा । 


तो आप One Plus 12 5G Smartphone के बारे मै जान गए हैं अगर आपके मन मे किसी भी प्रकार के कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment