Friday, January 26, 2024

New mobile launch 2024 5G

 

हर साल के न्यू - न्यू लॉन्च मोबाईल में हमेशा न्यू फ्यूचर दिया जाता है साथ ही पुराने मोबाइल के मुकाबले न्यू मोबाईल में ज्यादा फ्यूचर दिया जाता है यही वजह है कि लोग न्यू मोबाईल को लेना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं । 

New mobile launch 2024 5G

सो आज हम आपको कुछ ऐसे मोबाईल के बारे में बताएंगे जो इंडिया में लॉन्च होने वाले हैं साथ ही मोबाइल में क्या फ्यूचर दिया जाएगा इसके बारे मै भी आपको बताएंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Real Me 12 Series 

दोस्तों जब Real me11 आया था और Real Me 11pro , real Me pro plus आया था उस समय ये सब Phone काफी हिट डिवाइस रहा है लेकिन जिन्होंने ये फोन खरीदा उन सभी लोग Real Me 12 Series का Wait कर रहे हैं । 


Read more - Real Me Gt5 Pro price in India ? 


लेकिन अब ये ऑफिशियल हो चुका है Real Me India में Real Me न्यू फोन लॉन्च कर रहें हैं । जो Real Me 12 Series phone है इस फ़ोन के साथ 2 और फोन लॉन्च कर रहें हैं जो Real Me 12 Series pro और Real Me 12 Series pro plus होगा लेकिन ये फोन कितने तारिक को लॉन्च होगा ये कन्फर्म नही बताया गया है । 


Poco X Series 

Poco ने Ananncomemt कर दिया है कि Poco X series Phone India में January में लॉन्च कर रहें हैं इस फोन के Midea Tek 8300 वो आपको High Proceccer में मिलेगा । इसको Midea Tek Ulta नाम दिया गया है । 


Vivo X100 series 

Vivo X100 Series 4 January को इण्डिया में लॉन्च हो चुका है लेकिन उस से ही पहले इसका प्राइस ट्विटर पर आ गईं हैं इसमें Vivo X100 का Price 12 GB Ram और 256 GB Storage वाला फोन का प्राइस ₹64000 हज़ार होगा । 


साथ ही जो Vivo X100 Pro है जिसमें 16 GB Ram ओर 512 GB Storage के साथ इसके Price 90000 हजार रूपए होगा । और इस प्राइस में फ़ोन आता है तो मजा ही कुछ अलग है । 


Nothing Phone ( 2a ) 

Nothing Phone India में बहुत ही जल्द लॉन्च होने वाला है और इस फ़ोन के Midea Tek Dimensity 7200 देखने को मिलेगा । साथ ही Super Amoled Display देखने को मिलेगा । 


50MP Dual Camera Setup होगा 5000 mAh की Battery होगा और ये Phone 27 February के आसपास देखने को मिल सकता है 


Tecno POP 8 

Tecno POP 8 9 January को इण्डिया में लॉन्च हो चुका है 4GB आपको इसमें देखने को मिलेगा 90Hz का Display Brightness होगा । 


One Plus 12 R 

One plus 12 R China में लॉन्च हो चुका है और यहीं Phone India में Re Brand होकर One Plus 12 R के नाम से लॉन्च होगा । और ये फोन January में ही लॉन्च होने वाला है । 


( Note ) दोस्तों 2024 में बहुत सारे Phone लॉन्च होने जा रहें हैं जो एक से बढ़ कर फोन होगा और इन सारे फोन में आपको खतरनाक लुक देखने को मिलेगा । 


अगर आप न्यू मोबाइल लेना चाहते हैं तो ये सब फोन बेस्ट है साथ ही अगर आप फोन के बारे मै डिटेल्स से जानकारी चाहते हैं तो हमारे ब्लॉग के home Page पर Search का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक कर आप जिस Mobile के बारे मै जानना चाहते हैं उसके बारे में सर्च कर लेना है आपको जानकारी मिल जायेगा । 


ये सब फोन के बारे मै जानकर आपको कैसा लगा हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment