Friday, January 26, 2024

Redmi Note 13 Pro 5G price in India

  

भले ही Redmi Chinese Company हो लेकिन Redmi का Phone का Price बहुत ही कम होता है यानी कम Price में आपको Redmi का सबसे बढ़िया Phone मिल जाता है । Redmi Phone के Price कम होने का ये मतलब नहीं कि इसका phone बढ़िया नही होता है । 

Redmi Note 13 Pro 5G price in India

बल्कि Redmi Phone का Price इसलिए कम होता है ताकी वो Market में अपना पकड़ बना सके मार्केट redmi phone का हो । वैसे लोग कोई Bussiness डालते हैं तो उसका Price कम रखता है जिसके बाद Price बढ़ा दिया जाता है । 


Redmi Note 13 Pro 5G price in India

दोस्तों Redmi ने अब तक का सबसे धासू Phone Redmi Note 13 Pro 5G Lonch कर दिया है इस phone के साथ Redmi ने 2 और Phone लॉन्च किया है यानी की से साल Redmi ने 3 Mobile Lonch किया है जो सबसे बढ़िया है । जिसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Redmi Note 13 release date in India

Redmi Phone वालो ने इस बार 3 Phone Lonch किया है जिसमे सबसे पहले आता है Redmi Note 13 5G और दूसरा Redmi Note 13 Pro 5G और तीसरा Redmi Note 13 Pro 5G Plus 


Read more - Redmi 5G Mobile Under 10000 ? 


ये Redmi का सबसे पॉपलर सीरीज है इसमें आपको IP68 मिल रहा है यानी Phone को पानी के डाल दो कुछ भी नही होने वाला है । साथ ही इस Phone में Powerful Processor है और सबसे बड़ी बात Gorilla Glass Victus की Protection है । 


जो आपको Apple जेसे Phones में देखने को मिलता है । साथ ही इस Phone में 12 BIT 68B Colors हैं और Fastest Charge है देखा जाए तो फीचर काफ़ी ज्यादा अच्छा देखने को मिल रहा है । 


Redmi Note 13 Pro+5G 

Redmi Note 13 Pro Plus 5G में एक 6.7” FHD + OLED Curved 120Hz Refresh Rate साथ ही 1800 NITS Brightness और HDR10+ | 12Bit Dolby Vision और GG Victus भी आपको मिलेगा । 


साथ ही 240Hz TSR और एक पहला Redmi Phone है जिसमे आपको Curved Display देखने को मिलता है । जो Phone को एक नया Primiun Look देता है । साथ ही Redmi Note 13 5G Series इन सभी तीनों Mobile में Same है हल्का सा कुछ चेंजेज किया गया है 


Redmi Note 13 Pro Plus 5G Storage Info ? 

इस फोन में आपको 8 GB Ram और 256GB Storage मिल जाता है पहले Redmi , Real Me , Samsung जेसे Smartphone वालो ने 8 GB Ram और 128GB तक ही Storage देता था लेकिन Changes किया गया है साथ ही इस फोन में आपको LPDDR5 Ram के साथ UFS 3.1 Storage भी मिल जाता है । जिस से फ़ोन फास्ट काम करता है । 


Redmi Note 13 Security Info ? 

Redmi Note 13 Pro Plus 5G इसके तीनों न्यू फ़ोन के अन्दर में Facelock और Fingerprint Lock साथ ही सभी प्रकार के Lock आपको मिल जाता है । 


Redmi Note 13 Pro Plus Camera Info ? 

Redmi Note 13 Pro 5G plus में Triple Camera Setup दे रखा है तो इसमें Main Camera 200MP का ois Camera है samsung का Hp3 सेंसर के साथ और 8 MP का Ultra है और 2MP का Micro Camera है। 


सामने आपको 16MP Selfie का Rear Camera हैं और Camera को आप 10% Zoom कर सकते हैं । ये Redmi के लॉन्च हुए तीनों मोबाईल में सेम है बस हल्का सा कुछ डिफरेंट हो सकता है । 


Redmi Note 13 Battery Info ? 

Redmi Note 13 Pro Plus 5G इसमें 5000mAh का Battery दिया गया है और 120W का Superfast Charger के साथ आता है।  साथ ही इन तीनों फ़ोन के battery आपको लगभग में ही मिल जाता है । 


और सबसे खाश बात यह है कि इस Phone में Superfast Charger दिया गया है जिस से आपके Phone मात्र 20 Minutes में Full चार्ज हो जाता है । फुल चार्ज होने के साथ Battery Back-up भी काफ़ी अच्छा मिल जाता है । 


( Note ) Redmi Note 13 Phone में हिटिंग जेसे समस्या और Redmi के सभी Phone से अलग बनाता है इस फ़ोन में आपको किसी भी प्रकार के कोई दिक्कत नहीं होगी साथ ही Mobile के हर एक Points को Cover नही किया जा सकता है इसलिए आप समझ जाएं । 


Redmi Note 13 Phone के Price लगभग 30 , 000 कर आसपास में मिल जाएगा । मोबाइल बढ़िया है तो प्राइस भी बढ़िया देना पड़ता है ये फ़ोन आपको कैसा लगा हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment